1. Home
  2. हिंदी
  3. राष्ट्रीय
  4. बिहार: परिजनों ने शादी से किया इनकार तो युवक ने लड़की के परिवार के छह लोगों को मारी गोली, दो की मौत
बिहार: परिजनों ने शादी से किया इनकार तो युवक ने लड़की के परिवार के छह लोगों को मारी गोली, दो की मौत

बिहार: परिजनों ने शादी से किया इनकार तो युवक ने लड़की के परिवार के छह लोगों को मारी गोली, दो की मौत

0

लखीसराय, 20 नवंबर। बिहार के लखीसराय जिले में सोमवार की सुबह एक युवक ने शादी से इनकार करने पर लड़की के परिवार के दो सदस्यों की कथित तौर पर गोली मारकर हत्या कर दी, जबकि चार अन्य लोगों को घायल कर दिया। आरोपी का घर पीड़ित परिवार के पड़ोस में ही है। घायलों में से तीन की हालत नाजुक बतायी जा रही है। उसने गोलीबारी तब की जब पीड़ित परिवार के लोग छठ की पूजा के बाद घाट से लौट रहे थे।

जिलाधिकारी अमरेंद्र कुमार ने बताया कि पीड़ित परिवार के सदस्यों का आरोप है कि आरोपी आशीष चौधरी (30) उनके परिवार की एक लड़की, जो आरोपी द्वारा की गयी गोलीबारी में घायल हो गयी है, से शादी करना चाहता था। कुमार ने बताया कि लड़की का परिवार शादी के लिए राजी नहीं था।

लखीसराय पुलिस अधीक्षक पंकज कुमार के साथ वारदात स्थल का निरीक्षण करने पहुंचे जिलाधिकारी ने बताया कि बदले की भावना से आरोपी ने इस वारदात को अंजाम दिया। पुलिस अधीक्षक पंकज कुमार ने बताया कि मृतकों में शशि भूषण झा के पुत्र चंदन झा और राजनंदन झा शामिल हैं।

उन्होंने बताया कि गोलीबारी में गंभीर रूप से घायल तीन लोगों को बेहतर इलाज के लिए पटना मेडिकल कालेज अस्पताल रेफर किया गया है जबकि एक अन्य घायल का इलाज स्थानीय अस्पताल में जारी है। घायलों में शशि भूषण झा, उनकी पुत्री दुर्गा झा और उनके परिवार की दो अन्य महिलाएं प्रीति देवी और लवली देवी शामिल हैं। सभी यहां स्थित कवैया थाना क्षेत्र के निवासी हैं। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि आशीष चौधरी की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

LEAVE YOUR COMMENT

Your email address will not be published.