1. Home
  2. revoinews
  3. यूपी : लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर दर्दनाक हादसा, एक ही परिवार के 4 सदस्यों की मौत, दो घायल
यूपी : लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर दर्दनाक हादसा, एक ही परिवार के 4 सदस्यों की मौत, दो घायल

यूपी : लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर दर्दनाक हादसा, एक ही परिवार के 4 सदस्यों की मौत, दो घायल

0

उन्नाव, 19 जून। लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर हसनगंज कोतवाली क्षेत्र शाहपुर तोंदा गांव के सामने रविवार की सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया। जयपुर से बिहार प्रांत के सिवान जा रही सफारी कार चालक को झपकी आने से डिवाइडर लांघ कर उल्टी दिशा में चली गई और कंटेनर से भिड़ गई। दोनों गाड़ियों की आमने-सामने भिड़ंत में चार लोगों की मौत हो गई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। यूपीडा की रेस्क्यू टीम व कोतवाली पुलिस क्षतिग्रस्त वाहनों को हटवाने की कवायद कर रही है। सभी मृतक एक ही परिवार के सदस्य बताए जा रहे हैं।

पुलिस के अनुसार कार में कुल छह लोग सवार थे। अखिलेश मिश्र (40), उनकी पत्नी बबिता (36), बेटियां प्रियांशी (12), ज्योति (10), संतोष मिश्र और एक साथी रूपम गुप्त। इनमें रूपम गुप्ता सुरक्षित है। संतोष का लोकबंधु अस्पताल में उपचार चल रहा है जबकि शेष अन्य को मृत घोषित कर दिया गया है। कार अखिलेश मिश्र ही चला रहे थे उनका जयपुर में मोटर पार्ट्स का बिजनेस है। परिवार को लेकर वह छोटे भाई के तिलक समारोह में शामिल होने सिवान जा रहे थे।

जयपुर से बिहार जा रहे थे कार सवार लोग

यह दर्दनाक हादसा हसनगंज कोतवाली इलाके के आगरा एक्सप्रेस-वे पर हुआ। जानकारी के मुताबिक सफारी (कार) में सवार लोग जयपुर से बिहार के सिवान में शादी समारोह में शामिल होने के लिए जा रहे थे। हादसे की खबर मिलते ही हसनगंज कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। यूपीडा की टीम ने आनन-फानन सभी को लखनऊ ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया, जहां पर डॉक्टरों ने चार लोगों को मृत घोषित कर दिया। एक व्यक्ति घायल बताया जा रहा है। पुलिस फिलहाल अग्रिम जांच में जुट गई है।

LEAVE YOUR COMMENT

Your email address will not be published.