1. Home
  2. अपराध
  3. श्रद्धा मर्डर केस : आरोपित आफताब पूनावाला का पॉलीग्राफ टेस्ट पूरा, फॉरेंसिक साइंस लैब जल्द देगी रिपोर्ट
श्रद्धा मर्डर केस : आरोपित आफताब पूनावाला का पॉलीग्राफ टेस्ट पूरा, फॉरेंसिक साइंस लैब जल्द देगी रिपोर्ट

श्रद्धा मर्डर केस : आरोपित आफताब पूनावाला का पॉलीग्राफ टेस्ट पूरा, फॉरेंसिक साइंस लैब जल्द देगी रिपोर्ट

0

नई दिल्ली, 29 नवम्बर। श्रद्धा वालकर मर्डर केस के आरोपित आफताब अमीन पूनावाला का पॉलीग्राफ टेस्ट मंगलवार को पूरा गया। इसकी रिपोर्ट फॉरेंसिक साइंस लैब (एफएसएल) जल्द देगी। एफएसएल के सहायक निदेशक संजीव गुप्त ने यह जानकारी दी।

संजीव गुप्त ने मीडिया को बताया, ‘आफताब का पॉलीग्राफ टेस्ट पिछले हफ्ते शुरू हुआ। हम इस मामले को प्राथमिकता पर रख रहे हैं और पुलिस को पॉलीग्राफ टेस्ट की रिपोर्ट जल्द ही दी जाएगी।’

इससे पहले सोमवार की शाम पूनावाला को लेकर जा रही एक पुलिस वैन पर रोहिणी स्थित एफएसएल के बाहर कुछ हथियारबंद लोगों द्वारा हमला किए जाने के मद्देनजर एफएसएल के पास कड़ी सुरक्षा की गई। पूनावाला को पॉलीग्राफ जांच के लिए एफएसएल ले जाया गया था, तभी उस पर हमला हुआ।

गौरतलब है कि एक कार ने पुलिस वैन को ओवरटेक किया और उसे रुकने पर मजबूर कर दिया। उसके बाद कुछ लोग कार से उतरे और पूनावाला को लेकर जा रही वैन पर हमला कर दिया। पुलिस ने बताया कि वैन को मौके से हटा लिया गया है और दो हमलावरों को हिरासत में ले लिया गया है और हथियार जब्त कर लिए गए हैं।

पुलिस वैन पर हमले के दो आरोपित हिरासत में

रोहिणी के पुलिस उपायुक्त जी. एस. सिद्धू ने कहा, ‘दो लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है।’ हिरासत में लिए गए दोनों लोगों की पहचान कुलदीप और निगम के रूप में हुई है। घटना के सिलसिले में प्रशांत विहार थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है।

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि उक्त घटना के मद्देनजर सुरक्षा बढ़ा दी गई है। प्रयोगशाला के बाहर अर्द्धसैन्य बल को तैनात किया गया। पूनावाला को पॉलीग्राफ जांच के शेष सत्र के लिए मंगलवार को फिर से प्रयोगशाला लाया गया।

LEAVE YOUR COMMENT

Your email address will not be published.