1. Home
  2. हिंदी
  3. राष्ट्रीय
  4. उत्तर प्रदेश : सीएम योगी आदित्यनाथ के हेलीकॉप्टर से टकराया पक्षी, वाराणसी में करानी पड़ी आपात लैंडिंग
उत्तर प्रदेश : सीएम योगी आदित्यनाथ के हेलीकॉप्टर से टकराया पक्षी, वाराणसी में करानी पड़ी आपात लैंडिंग

उत्तर प्रदेश : सीएम योगी आदित्यनाथ के हेलीकॉप्टर से टकराया पक्षी, वाराणसी में करानी पड़ी आपात लैंडिंग

0

लखनऊ, 26 जून। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ वाराणसी की अपनी दो दिवसीय यात्रा के उपरांत रविवार सुबह स्थानीय पुलिस लाइन से हेलीकॉप्टर से लखनऊ रवाना हो रहे थे। अचानक उनके हेलीकॉप्टर से एक पक्षी टकरा गया, जिसकी वजह से हेलीकॉप्टर की वाराणसी पुलिस लाइन में आपात लैंडिंग करानी पड़ी।

सीएम योगी को कड़ी सुरक्षा के बीच वापस सर्किट हाउस ले जाया गया। सर्किट हाउस से सड़क मार्ग से सीएम योगी बाबतपुर एयरपोर्ट के लिए रवाना हुआ, जहां उन्हें स्टेट प्लेन का इंतजार करना पड़ा। फिलहाल सीएम योगी के हेलीकॉप्टर की सही सलामत लैंडिंग होने के बाद सभी ने राहत की सांस ली। हेलीकॉप्टर की तकनीकी जांच की जा रही है।

विकास कार्यों की समीक्षा के लिए शनिवार को पहुंचे थे वाराणसी

गौरतलब है कि पीएम नरेंद्र मोदी के प्रस्तावित वाराणसी दौरे के मद्देनजर सीएम योगी आदित्यनाथ विकास कार्यों की समीक्षा और निरीक्षण के लिए दो दिनी दौरे पर शनिवार को दिन में वाराणसी पहुंचे थे। सीएम योगी ने अपने दौरे पर वाराणसी के सर्किट हाउस में जन प्रतिनिधियों से मुलाकात की। शनिवार शाम विकास कार्यों की समीक्षा और निरीक्षण के उन्होंने श्रीकाशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन पूजन भी किया था।

बाबतपुर एयरपोर्ट से स्टेट प्लेन से लखनऊ लौटे

मुख्यमंत्री योगी रविवार को पूर्वाह्न सर्किट हाउस से पुलिस लाइन के लिए निकले और 9.12 पर हेलीकॉप्टर ने उड़ान भरी। लेकिन पांच मिनट बाद 9.17 पर हेलीकॉप्टर की आपात लैंडिंग कराई गई। जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा ने बताया कि बर्ड हीटिंग की घटना के कारण आपात लैंडिंग कराई गई है। बाद में मुख्यमंत्री बाबतपुर एयरपोर्ट से स्टेट प्लेन से लखनऊ लौटे।

LEAVE YOUR COMMENT

Your email address will not be published.