1. Home
  2. हिंदी
  3. चुनाव
  4. गुजरात चुनाव : रवींद्र जडेजा के पिता ने खोला भाजपा के खिलाफ मोर्चा, बहू रिवाबा को हराने और कांग्रेस को जिताने की अपील
गुजरात चुनाव : रवींद्र जडेजा के पिता ने खोला भाजपा के खिलाफ मोर्चा, बहू रिवाबा को हराने और कांग्रेस को जिताने की अपील

गुजरात चुनाव : रवींद्र जडेजा के पिता ने खोला भाजपा के खिलाफ मोर्चा, बहू रिवाबा को हराने और कांग्रेस को जिताने की अपील

0

जामनगर, 29 नवम्बर। गुजरात विधानसभा चुनाव में भाजपा को बड़ा झटका लगता दिखाई दे रहा है क्योंकि भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार हरफनमौला रवींद्र जडेजा के पिता अनिरुद्ध जडेजा ने अपनी बहू व जामनगर उत्तर से भाजपा प्रत्याशी रिवाबा जडेजा को हराने की अपील जारी कर दी है। पहले चरण के चुनाव प्रचार के आखिरी दिन हुए इस वाकये से गुजरात भाजपा के वरिष्ठ नेता काफी सकते में बताये जा रहे हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार अनिरुद्ध सिंह जडेजा ने मंगलवार की दोपहर बाकायदा एक वीडियो जारी करते हुए जामनगर उत्तर विधानसभा क्षेत्र के लोगों के लिए अपील जारी की कि वे अपनी बहू और रवींद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा जडेजा को वोट न दें वरन उनकी जगह कांग्रेस प्रत्याशी को वोट देकर उसकी जीत सुनिश्चित करें। फिलहाल रवींद्र जडेजा ने अपनी पत्नी की जीत सुनिश्चित करने के लिए मंगलवार को आखिरी दिन मैराथन प्रचार किया।

कांग्रेस नेता नयनाबा भी अपनी भाभी रिवाबा को हराने में लगी हुई हैं

इससे पहले रिवाबा की ननद यानी रवींद्र जडेजा की बहन नयनाबा भी रिवाबा को हराने के लिए मैदान में उतर चुकी हैं क्योंकि नयनाबा कांग्रेस की नेता हैं और कांग्रेस की ओर से उन्हें जमनगर सीट का स्टार प्रचारक बनाया गया था। इस कारण से जडेजा परिवार में काफी तल्खी पहले ही देखने को मिल रही थी।

मीडिया खबरों के अनुसार नयनाबा लगातार रिवाबा के खिलाफ प्रचार कर रही हैं और किसी भी कीमत पर अपनी भाभी को हारने में लगी हुई हैं। इसके लिए नयनाबा ने रिवाबा की जाति को लेकर भी घेरने की कोशिश की थी। वहीं साथ में नयनाबा ने रिवाबा पर यह आरोप भी लगाया था कि वह चुनाव प्रचार के दौरान छोटे-छोटे बच्चों को हथियार के तौर पर इस्तेमाल कर रही हैं।

LEAVE YOUR COMMENT

Your email address will not be published.