1. Home
  2. हिंदी
  3. बॉलीवुड
  4. बॉलीवुड : 19 साल बाद एक साथ नजर आएंगे ऋतिक और करीना! जानें फिल्म का नाम
बॉलीवुड : 19 साल बाद एक साथ नजर आएंगे ऋतिक और करीना! जानें फिल्म का नाम

बॉलीवुड : 19 साल बाद एक साथ नजर आएंगे ऋतिक और करीना! जानें फिल्म का नाम

0

मुंबई, 28 जनवरी। बॉलीवुड के माचो हीरो ऋतिक रौशन और करीना कपूर की जोड़ी फिर साथ नजर आ सकती है।

ऋतिक रोशन ने करीना कपूर के साथ ‘मैं प्रेम की दीवानी हूं’ ,’कभी खुशी कभी गम’ और ‘यादें’ जैसी फिल्मों में काम किया है। फैंस इस जोड़ी को ऑनस्क्रीन एक बार फिर देखने के लिए उत्सुक हैं। बताया जा रहा है कि ऋतिक और करीना को एक साथ फिल्म करने के लिए एप्रोच किया गया है। इस फिल्म को जंगली पिक्चर्स द्वारा निर्मित किया जाएगा।

फिल्म का टाइटल ‘उलज’ है। बताया जा रहा है कि यह फिल्म अभी प्रोसेस में हैं। यदि सब कुछ सही रहा तो लंबे अरसे के बाद ऋतिक और करीना की जोड़ी फिल्मों में नजर आयेगी। अभी दोनों सितारों से फाइनल बातचीत बाकी है। ऋतिक ने भी फिल्म को मंजूरी नहीं दी है और यह शेड्यूल पर निर्भर करता है। वहीं मेकर्स जल्‍द करीना से मुलाकात करेंगे और फ‍िल्‍म को लेकर उनसे बात करेंगे। फैंस को जब से यह खबर लगी है तो उनके चेहरे पर चमक आ गई है। लगभग दो दशक बाद दोनों सितारों को एक फ्रेम में भला कौन नहीं देखना चाहेगा।

फिलहाल ऋतिक रोशन अपनी अगली फिल्म ‘फाइटर’ की तैयारी कर रहे हैं, जिसमें दीपिका पादुकोण लीड रोल में दिखाई देंगी। सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बन रही यह एरियल एक्‍शन फ‍िल्‍म है जिसके एक्‍शन सीन आसमान में फ‍िल्‍माए जाएंगे। वहीं दूसरी ओर करीना कपूर खान भी आमिर खान के साथ ‘लाल सिंग चड्ढा’ में नजर आएंगी। यह फ‍िल्‍म जल्‍द ही रिलीज होने वाली है।

LEAVE YOUR COMMENT

Your email address will not be published.