1. Home
  2. हिंदी
  3. बॉलीवुड
  4. बॉलीवुड : वरुण धवन-कियारा आडवाणी के बीच ‘जुग जुग जियो’ के सेट पर हुई थी जमकर लड़ाई, एक्ट्रेस ने कहा- डॉमिनेंट मैन
बॉलीवुड : वरुण धवन-कियारा आडवाणी के बीच ‘जुग जुग जियो’ के सेट पर हुई थी जमकर लड़ाई, एक्ट्रेस ने कहा- डॉमिनेंट मैन

बॉलीवुड : वरुण धवन-कियारा आडवाणी के बीच ‘जुग जुग जियो’ के सेट पर हुई थी जमकर लड़ाई, एक्ट्रेस ने कहा- डॉमिनेंट मैन

0

मुंबई, 26 जून। फिल्म ‘जुग जुग जियो’ सिनेमाघरों में 24 जून को रिलीज हो चुकी है। फैमिली एंटरटेनर इस फिल्म को दर्शकों से खूब प्यार मिल रहा है। ‘जुग जुग जियो’ में शादी के बाद बदलते रिश्तों और कपल के बीच होने वाले तनाव को करीब से दिखाया गया है।

फिल्म के कुछ सीन्स में वरुण धवन और कियारा आडवाणी के बीच फाइट सीन्स दिखाए गए हैं। लेकिन अब खुद एक्टर ने खुलासा किया है कि एक्टिंग वाली लड़ाई से पहले उन दोनों के बीच असल में बड़ा झगड़ा हो गया था। जी हां, फिल्मों के सेट पर स्टार्स के बीच झगड़ा होना आम बात है, लेकिन फिल्म के सीन पर लड़ाई कर लेना शायद पहली बार हुआ हो।

वरुण-कियारा के बीच हुई कई बार लड़ाई

वरुण धवन ने पिंकविला से बात करते हुए कियारा संग हुए झगड़े के बारे में बताया। एक्टर ने कहा, ‘फिल्म के लिए फाइट सीन शूट करने से पहले ही मेरे और कियारा के बीच 2-3 बार झगड़े हो चुके थे क्योंकि हम सीन पर डिस्कस कर रहे थे और इसी पर हम दोनों के बीच लड़ाई हो गई।’

कियारा ने वरुण को कहा – डॉमिनेंट मैन

वरुण ने आगे कहा, ‘कियारा ऐसी थी कि वह बोल रही थी कि मैं ये कहूंगी, लेकिन मैं अपने विचार रख रहा था। मैंने कहा कि ये मेरा परसेप्शन है। एक आदमी के तौर पर ये मेरे विचार है कि मुझे अपनी फैमिली के लिए कमाना है क्योंकि मुझे बचपन से यही सिखाया गया है। कियारा ने मुझे डॉमिनेटिंग आदमी भी कहा। तब मैंने उनसे कहा, आपके भाई और पापा भी ऐसा ही सोचते हैं। फिर अगर मुझे ऐसा लगता है तो मैं गलत कैसे हो गया। मुझे बचपन से मां-पापा ने यही सिखाया है।’

पहले दिन की इतनी कमाई

‘जुग जुग जियो’ एक फैमिली ड्रामा फिल्म है, जिसे आप पूरे परिवार के साथ थिएटर में देखने जा सकते हैं। वरुण-कियारा के अलावा फिल्म में अनिल कपूर, नीतू कपूर, मनीष पॉल और प्राजक्ता कोली भी लीड रोल में हैं। फिल्म ने शुक्रवार को 9.28 करोड़ रुपये से ओपनिंग की है।

LEAVE YOUR COMMENT

Your email address will not be published.