1. Home
  2. हिंदी
  3. राष्ट्रीय
  4. यूपी : 22 साल पुराने हत्याकांड के पैरोकार ने केंद्रीय मंत्री अजय टेनी से जताया जान का खतरा, मांगी सुरक्षा
यूपी : 22 साल पुराने हत्याकांड के पैरोकार ने केंद्रीय मंत्री अजय टेनी से जताया जान का खतरा, मांगी सुरक्षा

यूपी : 22 साल पुराने हत्याकांड के पैरोकार ने केंद्रीय मंत्री अजय टेनी से जताया जान का खतरा, मांगी सुरक्षा

0

लखनऊ, 1 अक्टूबर। 22 साल पहले तिकुनिया इलाके में हुए प्रभात हत्याकांड के पैरोकार राजीव गुप्ता ने डीजीपी को ट्वीट कर संपूर्ण सुरक्षा मांगी है। उन्होंने केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र टेनी व उनके परिवार से जान का खतरा बताया है। खीरी पुलिस ने ट्वीट का संज्ञान लिया है।

तिकुनिया इलाके में हुए छात्रनेता प्रभात हत्याकांड के पैरोकार व उनके बड़े भाई राजीव गुप्ता ने बताया कि इस हत्याकांड का मामला हाई कोर्ट में विचाराधीन है। इस मुकदमे को लेकर वह हाईकोर्ट से सुप्रीम कोर्ट तक लगातार पैरवी कर रहे हैं, लेकिन मुकदमे में केंद्रीय मंत्री अजय मिश्र टेनी जैसे लोगों के आरोपी होने की वजह से उनकी जान को खतरा बना हुआ है।

उन्होंने ट्वीट में मंत्री टेनी व उनके परिवार से अपनी जान का खतरा बताया है। साथ ही हत्या की आशंका तक जाहिर की है। राजीव गुप्ता ने बताया कि उनके ट्वीट के बाद खीरी पुलिस ने जवाब देते हुए मामले की शिकायत स्थानीय थाने में दर्ज कराने की बात कही है।

गुप्ता का कहना है कि इस मामले को एसपी स्तर से निस्तारित किया जाना चाहिए और उन्हें संपूर्ण सुरक्षा मिलनी जरूरी है। उधर एडिशनल एसपी अरुण कुमार सिंह का कहना है कि राजीव गुप्ता को पहले से सुरक्षा मिली हुई है। यदि उनको कोई आशंका है तो वह स्थानीय थाने में शिकायत दर्ज कराएं। जांच के बाद आगे की कार्रवाई होगी।

वहीं इस 22 साल पुराने केस को लेकर केन्द्र सरकार में गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी के खिलाफ अंतिम सुनवाई के मामले में उनकी अपील पर सुनवाई टल गई है। इलाहाबाद हाई कोर्ट की लखनऊ बेंच में अजय मिश्रा टेनी की तरफ से केस को मुख्य बेंच यानी इलाहाबाद हाई कोर्ट में ट्रांसफर करने की अपील की गई है।

LEAVE YOUR COMMENT

Your email address will not be published.