1. Home
  2. हिंदी
  3. चुनाव
  4. गुजरात चुनाव पर उमा भारती की भविष्यवाणी  – शाम तक विपक्ष को एग्जिट कर देंगे एग्जिट पोल
गुजरात चुनाव पर उमा भारती की भविष्यवाणी  – शाम तक विपक्ष को एग्जिट कर देंगे एग्जिट पोल

गुजरात चुनाव पर उमा भारती की भविष्यवाणी  – शाम तक विपक्ष को एग्जिट कर देंगे एग्जिट पोल

0

जबलपुर, 5 दिसम्बर। गुजरात विधानसभा चुनाव के दूसरे व अंतिम चरण के मतदान के बीच भाजपा की दिग्गज नेता उमा भारती ने एक बड़ा बयान दिया है। शाम 6.30 बजे से टीवी चैनलों पर आने वाले एग्जिट पोल का हवाला देते हुए उमा भारती ने कहा है, ‘गुजरात और हिमाचल प्रदेश के चुनाव में विपक्ष का एग्जिट होना तय है।’

मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री ने ट्वीट किया, ‘आज शाम को विधानसभा चुनावों का एक्ज़िट पोल आएगा। अभी से एग्जिट पोल जान लीजिए। मोदी की महिमा ही ऐसी हो गई है कि इसमें विपक्ष का एग्जिट (बाहर निकास) ही हो जाएगा।’

भाजपा की दिग्गज नेता उमा भारती ने यह भविष्यवाणी मध्य प्रदेश के अमरकंटक से की है। उन्होंने ट्वीट करके कहा कि मतदान के बाद शाम को आने वाले एग्जिट पोल में तस्वीर साफ हो जाएगी और पीएम मोदी की महिमा साफ दिखेगी। उमा भारती इन दिनों मध्य प्रदेश के अमरकंटक में अज्ञातवास में हैं। उनकी शिवराज सरकार से शराबबंदी को लेकर ठनी हुई है।

8 दिसम्बर तक अज्ञातवास में रहने की बात

हालांकि, उमा भारती ने घोषणा की है कि वह 8 दिसम्बर तक अमरकंटक और उसके आसपास अज्ञातवास में रहेंगी और इसके बाद शराबबंदी को लेकर अपनी मुहिम के अगले चरण की घोषणा करेंगी। माना जा रहा है कि उमा भारती सोशल मीडिया पर अपनी उपस्थिति से शिवराज सरकार को लगातार असहज स्थिति में डाल रही हैं। शराबबंदी की अपनी मांग के साथ वह सरकार की योजनाओं और नीतियों की भी पोल खोल रही हैं। लेकिन, इस बार उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी के करिश्माई नेतृत्व की तारीफ की है।

गुजरात चुनाव में मतदान

गौरतलब है कि सोमवार को गुजरात में दूसरे चरण की वोटिंग हुई। इस दौरान 14 जिलों की 93 विधानसभा सीटों के लिए वोट डाले गए। पीएम मोदी ने अहमदाबाद में रानिप के 177 नंबर पोलिंग बूथ पर मतदान किया। वहीं, गृह मंत्री अमित शाह ने अपने परिवार के साथ नारणपुरा में अपना वोट कास्ट किया।

LEAVE YOUR COMMENT

Your email address will not be published.