1. Home
  2. हिंदी
  3. राष्ट्रीय
  4. दिल्ली : शराब की दुकान का विरोध, महिलाओं और फीमेल स्टाफ में हुई हाथापाई
दिल्ली : शराब की दुकान का विरोध, महिलाओं और फीमेल स्टाफ में हुई हाथापाई

दिल्ली : शराब की दुकान का विरोध, महिलाओं और फीमेल स्टाफ में हुई हाथापाई

0

नई दिल्ली, 25 जून। दक्षिणी दिल्ली के टिगरी इलाके में महिलाओं ने शराब का ठेका खुलने का विरोध किया। शराब की दुकान पर मालिक ने कुछ महिला कर्मचारियों को तैनात किया था। विरोध कर रही महिलाओं की स्टाफ कर्मचारियों से बहस हो गई। बहस के बाद नौबत हाथापाई तक पहुंच गई। इस दौरान इलाके में तैनात पुलिसकर्मी दोनों पक्षों को शांत करने के लिए पहुंचे, लेकिन उनके साथ दुर्व्यवहार किया गया। हेड कांस्टेबल के साथ मारपीट की गई और उनकी वर्दी फाड़ दी गई। घटना का वीडियो वायरल हो रहा है।

इस मामले में पुलिस ने बताया कि उन्हें 23 जून को रात के आठ बजे एक पीसीआर कॉल आई थी। जिसमें बताया गया था कि टिगरी में शराब की दुकान पर झगड़ा हो रहा है। पुलिसकर्मी पहले से ही मौके पर तैनात थे। उन्हें पता चला कि क्षेत्र में शराब की दुकान खोलने के विरोध में कुछ महिला प्रदर्शनकारी ठेके के बाहर प्रदर्शन कर रही हैं। शराब दुकान के मालिक ने कुछ महिला कर्मचारियों को तैनात किया हुआ है।

हेड कांस्टेबल से मारपीट, वर्दी भी फाड़ी गई

विरोध के दौरान शराब दुकान पर तैनात महिला कर्मचारियों और प्रदर्शन कर रही महिलाओं के बीच तीखी बहस शुरू हो गई। पुलिसकर्मियों ने उन्हें शांत कराने की कोशिश की लेकिन दोनों पक्ष आक्रामक हो गए और मौके पर मौजूद कर्मचारियों के साथ मारपीट करने लगे। हेड कांस्टेबल रंजीत के,जो बीट ऑफिसर भी हैं, के साथ बुरी तरह मारपीट की गई और भीड़ में मौजूद लोगों ने उनकी वर्दी भी फाड़ दी।

स्थिति नियंत्रित, 10 आरोपित पकड़े गए

इलाके में स्थिति को नियंत्रित किया गया और घायल कर्मचारियों का एम्स के ट्रॉमा सेंटर में मेडिकल कराया गया। इस संबंध में अपराधियों के खिलाफ केस दर्ज किया जा रहा है। अब तक 10 आरोपितों को पकड़ा गया है। इलाके में अब स्थिति नियंत्रण में है और किसी भी अवांछित घटना से बचने के लिए पर्याप्त संख्या में पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है। वहीं शराब की दुकान का विरोध कर रहीं महिलाओं का आरोप है कि ठेके वालों ने बाहर के गुंडों से उन्हें पिटवाया है। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

LEAVE YOUR COMMENT

Your email address will not be published.