1. Home
  2. हिंदी
  3. राजनीति
  4. नितिन गडकरी बोले – ‘यदि भाजपा और शिवसेना फिर से साथ आती हैं तो मेरे जैसा व्यक्ति खुश होगा’
नितिन गडकरी बोले – ‘यदि भाजपा और शिवसेना फिर से साथ आती हैं तो मेरे जैसा व्यक्ति खुश होगा’

नितिन गडकरी बोले – ‘यदि भाजपा और शिवसेना फिर से साथ आती हैं तो मेरे जैसा व्यक्ति खुश होगा’

0

मुंबई, 25 जून। केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ने उम्मीद जाहिर की है कि महाराष्ट्र में मौजूदा सियासी संकट जल्द ही खत्म हो जाएगा। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि यदि भाजपा और शिवसेना फिर से साथ आ जाती हैं तो उन्हें बहुत खुशी होगी।

उम्मीद है…महाराष्ट्र सरकार पर संकट जल्द ही खत्म हो जाएगा

नितिन गडकरी से एक टीवी कार्यक्रम के दौरान शिवसेना के बागी विधायकों की वजह से महाराष्ट्र में उपजे राजनीतिक संकट को लेकर प्रश्न पूछे गए। यह पूछे जाने पर कि क्या इस बार संकट से पार पा लेंगे, गडकरी ने कहा, ‘देखते हैं कि आगे क्या होता है। मुझे लगता है कि महाराष्ट्र सरकार पर संकट जल्द ही खत्म हो जाएगा।’

आज की समस्या में कल के जवाब छिपे हैं

गडकरी ने कहा कि आज की समस्या में कल के जवाब छिपे हैं। जल्द ही सभी सवालों के जवाब दिए जाएंगे। बादल आएंगे और जाएंगे। अंधेरा मिटेगा और सूरज निकलेगा।

उद्धव से करीबी रिश्ते पर बोले – व्यक्तिगत संबंध राजनीतिक संबंधों से अलग होते हैं

यह पूछे जाने पर क्या सीएम उद्धव ठाकरे पर छाए बादल हटेंगे? क्योंकि आपका और उनका रिश्ता बहुत करीबी माना जाता है? इस पर गडकरी ने कहा कि व्यक्तिगत संबंध राजनीतिक संबंधों से अलग होते हैं। फिर चाहे वे सरकार में हों या नहीं। रिश्ते भी हैं।

गडकरी ने इस दौरान पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का जिक्र करते हुए कहा, ‘वाजपेयी ने कहा था, सरकारें आती हैं और जाती हैं, पार्टियां बनती हैं और खत्म होती हैं, लेकिन देश वही है।’ उन्होंने कहा कि हर कोई देश के लिए काम करना चाहता है। भारत महाशक्ति बनने के लिए काम करना चाहता है। चलते रहना है, यही कुदरत का नियम है।

क्या महाराष्ट्र सरकार पर संकट के पीछे बीजेपी है?

इस सवाल पर कि क्या महाराष्ट्र सरकार पर मौजूदा संकट के पीछे भाजपा का हाथ है? गडकरी ने कहा, ‘मैं महाराष्ट्र की राजनीति पर आगे कोई टिप्पणी नहीं करूंगा। हालांकि, मैं पक्के तौर पर कहूंगा कि अगर शिवसेना और बीजेपी फिर से साथ आती है तो मेरे जैसा व्यक्ति खुश होगा।’

LEAVE YOUR COMMENT

Your email address will not be published.