1. Home
  2. हिंदी
  3. राष्ट्रीय
  4. यूपी चुनाव : योगी व अखिलेश पर ओवैसी का तंज, कहा- दोनों में कोई फर्क नजर नहीं आता
यूपी चुनाव : योगी व अखिलेश पर ओवैसी का तंज, कहा- दोनों में कोई फर्क नजर नहीं आता

यूपी चुनाव : योगी व अखिलेश पर ओवैसी का तंज, कहा- दोनों में कोई फर्क नजर नहीं आता

0

लखनऊ, 28 जनवरी। उत्तर प्रदेश में चुनावी माहौल पूरी उफान पर है। इस दौरान नेताओं का एक दूसरे पर जुबानी हमला भी जारी है। इसी कड़ी में AIMIM अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा। ओवैसी ने कहा कि योगी आदित्यनाथ और अखिलेश में कोई फर्क नजर नहीं आता, ये दोनों एक ही सिक्के के दो पहलू दिखते हैं.

ओवैसी ने कहा न मैं बैचेन था न मेरे पेट में दर्द था…

ओवैसी ने एक हिंदी न्यूज से बातचीत के दौरान कहा, “न मैं बैचेन हो रहा था और न मेरे पेट में दर्द था। लोग गठबंधन नहीं कर रहे हैं तो कोई बात नहीं है लेकिन जो लोग उनके साथ गठबंधन कर रहे हैं। एक के बाद एक…. बहुत सी मजेदार खबरें निकलेंगी। आप इंतजार करें और देखते जाएं।”

सीएम योगी के ओवैसी सपा के एजेंट हैं वाले बयान पर ओवैसी ने ये कहा

वहीं सीएम योगी आदित्यनाथ के ‘ओवैसी सपा के एजेंट हैं’ वाले बयान पर असदुद्दीन ओवैसी ने तंज कसते हुए कहा, “अगली बार आप इन नेताओं को आमने-सामने बैठाकर तय करा लीजिएगा कि ओवैसी किसके एजेंट हैं। योगी आदित्यनाथ ने अपने अभियान की शुरुआत कैराना से करते हैं, हाथरस से ही कर लेते शुरुआत।”

मुजफ्फरनगर दंगे को लेकर ओवैसी ने अखिलेश साधा पर निशाना

वहीं मुजफ्फरनगर दंगे को लेकर ओवैसी ने अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि, “क्या दंगे के मामले में आपने चार्जशीट डाली? क्या इंसाफ दिलाया गया? कुछ नहीं किया गया। अब कोई भी आंख मूंदकर वोट नहीं देगा, अब तो आंख, दिल-दिमाग का इस्तेमाल कर ही फैसला लिया जाएगा।”

एआईएमआईएम सुप्रीमो ने एसपी और बीजेपी पर निशाना साधते हुए गुरुवार को कहा कि, “अखिलेश यादव के पास एक वाशिंग मशीन है जो बीजेपी के पास भी है, जो उनकी वाशिंग मशीन में चला गया वो समाजवादी और धर्मनिरपेक्ष हो जाता है। बीजेपी के पास जाकर क्रिमिनल चार्ज वाला व्यक्ति दूध का धुला, लोकप्रिय नेता हो जाता है।”

LEAVE YOUR COMMENT

Your email address will not be published.