1. Home
  2. हिंदी
  3. खेल
  4. एक दिनी सीरीज : बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे मैच के दौरान कप्तान रोहित शर्मा चोटिल, वनडे सीरीज से हो सकते हैं बाहर
एक दिनी सीरीज : बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे मैच के दौरान कप्तान रोहित शर्मा चोटिल, वनडे सीरीज से हो सकते हैं बाहर

एक दिनी सीरीज : बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे मैच के दौरान कप्तान रोहित शर्मा चोटिल, वनडे सीरीज से हो सकते हैं बाहर

0

मीरपुर, 7 दिसम्बर। बांग्लादेश के खिलाफ बुधवार को यहां शेरे बांग्ला नेशनल स्टेडियम में खेले गए दूसरे एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच के दौरान भारतीय कप्तान रोहित शर्मा चोटिल हो गए। बांग्लादेशी पारी की शुरुआत में ही कैच लेने का प्रयास करते हुए रोहित के बाएं अंगूठे में चोट लग गई, जिसके बाद उन्हें स्कैन के लिए अस्पताल ले जाया गया।

फील्डिंग के दौरान कैच छूटा, अंगूठे में चोट भी लगी

रोहित शर्मा बांग्लादेश के खिलाफ दूसरी स्लिप पर फील्डिंग कर रहे थे। इस दौरान पारी के दूसरे ओवर में मोहम्मद सिराज की चौथी गेंद पर उन्होंने अनामुल हक का कैच छोड़ा और इस दौरान गेंद लगने से उनके बाएं हाथ के अंगूठे से खून निकलने लगा।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने ट्वीट किया, ‘दूसरे एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय में फील्डिंग के दौरान भारतीय कप्तान रोहित शर्मा के अंगूठे में चोट लगी। BCCI की मेडिकल टीम उनका आकलन कर रही है, उन्हें स्कैन के लिए ले जाया गया है।’

टीम इंडिया को लग सकता है बड़ा झटका

पहला एकदिवसीय मुकाबला एक विकेट से जीतकर बांग्लादेश तीन मैच की श्रृंखला में 1-0 से आगे चल रहा है। रोहित शर्मा को लगी चोट अगर गंभीर निकलती है, तो यह टीम इंडिया के लिए एक बड़ा झटका साबित हो सकता है क्योंकि अभी वनडे सीरीज का एक मैच बाकी है। साथ ही इसके बाद दो मैच की टेस्ट सीरीज भी है। रोहित शर्मा ही टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया की कप्तानी करेंगे।

गौरतलब है कि टी20 विश्व कप के बाद रोहित शर्मा एक ब्रेक लेकर लौटे हैं। वह टीम इंडिया के साथ न्यूजीलैंड दौरे पर नहीं गए थे। रोहित ने बांग्लादेश दौरे से ही वापसी की, जहां टीम इंडिया को पहले वनडे में एक विकेट से हार मिली थी।

देखा जाए तो बांग्लादेश दौरे पर टीम इंडिया के लिए लगातार बुरी खबरें आई हैं। सीरीज शुरू होने से ठीक पहले ऋषभ पंत टीम से हट गए थे। BCCI ने जानकारी दी थी कि ऋषभ पंत को मेडिकल टीम की सलाह पर रिलीज किया गया है। इनके अलावा कुलदीप सेन को भी बैक में कुछ दिक्कत हुई, जिसकी वजह से वह दूसरे वनडे में चयन के लिए उपलब्ध नहीं थे।

LEAVE YOUR COMMENT

Your email address will not be published.