1. Home
  2. हिंदी
  3. बॉलीवुड
  4. बॉलीवुड : करण जौहर की बर्थडे पार्टी से चुपचाप निकले आर्यन खान हुए ट्रोल, लोग बोले- ‘ऑलवेज हाई रहते हैं’
बॉलीवुड : करण जौहर की बर्थडे पार्टी से चुपचाप निकले आर्यन खान हुए ट्रोल, लोग बोले- ‘ऑलवेज हाई रहते हैं’

बॉलीवुड : करण जौहर की बर्थडे पार्टी से चुपचाप निकले आर्यन खान हुए ट्रोल, लोग बोले- ‘ऑलवेज हाई रहते हैं’

0

नई दिल्ली, 27 मई। करण जौहर ने हाल ही में अपना 50वां बर्थडे बहुत ही धूमधाम से सेलिब्रेट किया। इस दौरान बॉलीवुड के ज्यादातर सितारों ने जबरदस्त एंट्री की। पर इन सबके बीच जिसने सबका ध्यान खींचा वो थे शाह रुख खान के बेटे आर्यन खान। मॉम गौरी खान के साथ आर्यन ने पार्टी में बड़ी साइलेंट एंट्री और एक्जिट की। इस दौरान गौरी खान ने तो खुशी-खुशी शटरबग्स के लिए पोज दिया पर आर्यन ज्यादा कंफर्टेबल नजर नहीं आए और कमरों से बचते हुए जाकर अपनी कार में बैठ गए।

आर्यन खान की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। जहां ये स्टार किड ब्लैक आउटफिट में काफी हैंडसम लग रहे थे। वहीं उनकी एक्सेसरीज ने खूब सुर्खियां बटोरी। पूरे फंक्शन में आर्यन खान ने एक बार भी स्माइल नहीं दी, यहां तक की उनकी आंखें देखकर लग रहा था कि वो काफी नींद में हैं और अभी सो जाएंगे। आर्यन, मीडिया के कैमरों के सामने काफी असहज भी लग रहे थे, बस फिर क्या था। लोग लग गए आर्यन को ट्रोल करने में, उन्होंने तरह-तरह के सवाल करना शुरू कर दिए।

एक यूजर ने आर्यन खान की तस्वीरें और वीडियो देखकर पूछा कि तुम्हारे पापा के पास इतने पैसे हैं, फिर भी चेहरे पर स्माइल क्यों नहीं। तो वहीं किसी ने कहा कि, ये तो नशे में चूर है। तो किसी ने बोला- कभी हंस भी लिया कर भाई। एक अन्य यूजर ने लिखा माल फूंक कर आया है। तो किसी को आर्यन से सिम्पेथी थी, लिखा- इतना तो क्यूट लगता है, पता नहीं क्यों आप लोग इसे क्रिमिनल की नजर से देखते हो।

बता दें कि पिछले साल ही आर्यन खान को ड्रग्स केस में जमानत पर रिहा किया गया। इसके बाद वो इस साल आईपीएल ऑक्शन में बहन सुहाना खान के साथ नजर आए। आईपीएल के पूरे सीजन में आर्यन ने अपनी टीम केकेआर की हौंसला अफजाई की।

LEAVE YOUR COMMENT

Your email address will not be published.