1. Home
  2. हिंदी
  3. बॉलीवुड
  4. वरुण धवन और कियारा आडवाणी की फिल्म Jug Jugg Jeeyo इंटरनेट पर लीक, जानें पहले दिन की कितनी कमाई
वरुण धवन और कियारा आडवाणी की फिल्म Jug Jugg Jeeyo इंटरनेट पर लीक, जानें पहले दिन की कितनी कमाई

वरुण धवन और कियारा आडवाणी की फिल्म Jug Jugg Jeeyo इंटरनेट पर लीक, जानें पहले दिन की कितनी कमाई

0

मुंबई। वरुण धवन और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म ‘जुग जुग जियो’ 24 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। इस फिल्म अनिल कपूर, नीतू कपूर और मनीष पॉल भी खास किरदार निभाते दिख रहे हैं। फिल्म को राज मेहता ने डायरेक्ट किया है। फिल्म के रिलीज के साथ ही मेकर्स के सामने एक बड़ी मुसीबत आ खड़ी हुई है। फिल्म रिलीज के कुछ घंटों बाद ही ऑनलाइन लीक हो गई है। इंटरनेट पर लीक हो जाने की वजह से बॉक्स ऑफिस पर इसका बुरा असर देखने को मिल सकता है।

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म ‘जुग जुग जियो’ को तमिल रॉकर्स नाम की वेबसाइट पर अपलोड कर दिया गया है. मेकर्स के लिए परेशानी इसलिए भी बढ़ गई है, क्योंकि इस पूरी फिल्म को ही इंटरनेट पर लीक कर दिया गया है। फिल्म ‘जुग जुग जियो’ के मूवी रूल्स नाम की वेबसाइट पर भी लीक किए जाने की खबरें सामने आ रही हैं। इससे पहले भी Runway 34, अल्लू अर्जुन की Pushpa और कार्तिक आर्यन की Bhool Bhulaiyaa 2 जैसी फिल्में इंटरनेट पर लीक कर दी गई थीं।

  • फिल्म की IMDb रेटिंग

हालांकि, वरुण धवन और कियारा आडवाणी की फिल्म ‘जुग जुग जियो’ को IMDb पर 8.2 रेटिंग मिली है। लेकिन मेकर्स के सामने इस वक्त सबसे बड़ी समस्या फिल्म के इंटरनेट पर लीक हो जाने की है। बता दें, फिल्म ‘जुग जुग जियो’ का बॉक्स ऑफिस पर पहला दिन काफी शानदार रहा है। पहले ही दिन फिल्म ने 8-9 करोड़ की कमाई की है। एक्सपर्ट का मानना है कि, आने वाले दिनों में फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा सकती है।

LEAVE YOUR COMMENT

Your email address will not be published.