1. Home
  2. हिंदी
  3. मनोरंजन
  4. सिंगर राहुल जैन पर स्टाइलिस्ट से रेप का आरोप, महिला बोली- इंस्टाग्राम पर मैसेज करके घर बुलाया फिर…
सिंगर राहुल जैन पर स्टाइलिस्ट से रेप का आरोप, महिला बोली- इंस्टाग्राम पर मैसेज करके घर बुलाया फिर…

सिंगर राहुल जैन पर स्टाइलिस्ट से रेप का आरोप, महिला बोली- इंस्टाग्राम पर मैसेज करके घर बुलाया फिर…

0

मुंबई, 16 अगस्त। बॉलीवुड सिंगर और म्यूजिक कंपोजर राहुल जैन के खिलाफ एक महिला कॉस्ट्यूम स्टाइलिस्ट के साथ रेप का आरोप लगा है। सिंगर पर आरोप है कि उसने मुंबई स्थित अपने फ्लैट पर सोमवार को 30 वर्षीय स्टाइलिस्ट के साथ रेप किया। इस मामले में सिंगर के खिलाफ FIR दर्ज की जा चुकी है लेकिन उनका कहना है कि उन पर लगाए गए सभी आरोप फर्जी और आधारहीन है।

  • इंस्टाग्राम के जरिए दिया नौकरी का लालच

एक रिपोर्ट के मुताबिक ओशिवारा पुलिस स्टेशन में दिए गए अपने बयान में महिला ने कहा कि सिंगर ने उससे इंस्टाग्राम के जरिए संपर्क किया और उसके काम की तारीफ की थी। सिंगर ने स्टाइलिस्ट से उनके फ्लैट पर आकर मुलाकात करने की बात कही थी और आश्वासन दिया था कि उसे उनकी पर्सनल कॉस्ट्यूम स्टाइलिस्ट के तौर पर अपॉइंट किया जाएगा।

  • महिला ने बताया उस रोज क्या हुआ था?

अधिकारियों द्वारा उपलब्ध कराई गई जानकारी के मुताबिक अंधेरी स्थित सिंगर के फ्लैट पर महिला 11 अगस्त को मिलने पहुंची थी जहां आरोपी कुछ चीजें दिखाने के बहाने उसे बेडरूम में ले गया और फिर उसके साथ रेप किया। पुलिस के मुताबिक महिला एक फ्रीलांस कॉस्ट्यूम स्टाइलिस्ट के तौर पर काम करती है। उसने बताया कि विरोध करने पर सिगंर ने उसके साथ मारपीट की और सबूत मिटाने की कोशिश की।

  • पहले भी लग चुके हैं कई गंभीर आरोप

पुलिस ने धारा 376, 323 और 506 के तहत FIR दर्ज कर ली है। संपर्क करने पर आरोपी सिंगर जैन ने बताया कि वह महिला को नहीं जानता है। उसके द्वारा लगाए गए आरोप झूठे और बेबुनियाद हैं। पहले भी एक महिला ने इस तरह के आरोप लगाए हैं लेकिन तब उन्हें न्याय मिल गया था। उन्होंने कहा कि हो सकता है कि ये महिला उस महिला से मिली हुई हो। बता दें कि इससे पहले एक महिला लिरिक्स राइटर ने राहुज जैन के खिलाफ रेप, का मामला दर्ज कराया था।

LEAVE YOUR COMMENT

Your email address will not be published.