1. Home
  2. हिंदी
  3. मनोरंजन
  4. AIIMS में भर्ती राजू श्रीवास्तव की हालत नाजुक, अब भी वेंटिलेटर पर हैं कॉमेडियन
AIIMS में भर्ती राजू श्रीवास्तव की हालत नाजुक, अब भी वेंटिलेटर पर हैं कॉमेडियन

AIIMS में भर्ती राजू श्रीवास्तव की हालत नाजुक, अब भी वेंटिलेटर पर हैं कॉमेडियन

0

नई दिल्ली, 16 अगस्त। मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की हालत अभी भी बेहद नाजुक बनी हुई है। दिल्ली के एम्स (AIIMS) अस्पताल में उन्हें अभी भी आईसीयू में वेंटिलेटर पर रखा गया है। इसकी जानकारी अस्पताल के सूत्रों के द्वारा मिली है। आपको बता दें कि 10 अगस्त को जब राजू श्रीवास्तव को दिल का दौरा पड़ा तो उन्हें एम्स अस्पताल में जल्दी से एडमिट करवाया गया। जिस दिन राजू श्रीवास्तव को एडमिट करवाया गया उसी दिन उनकी एंजियोप्लास्टी भी की गई थी। सूत्रों के मुताबिक राजू श्रीवास्तव की हालत अभी भी नाजुक है और उसमें कोई सुधार देखने को नहीं मिल रहा है।

बता दें कि राजू श्रीवास्तव के परिवार ने बीते शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए बयान जारी किया था कि कॉमेडियन की हालत अब स्थिर है। परिजनों ने तो यहां तक कहा था कि किसी भी अफवाह पर या गलत खबर पर लोगों को बिल्कुल भी ध्यान देने की जरूरत नहीं है, आप सबसे ये अनुरोध है। बता दें 1980 से ही राजू श्रीवास्तव मनोरंजन जगत में काफी एक्टिव हैं। उन्हें सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी मिली द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज के पहले सीजन में हिस्सा लेने के बाद से।

  • राजू श्रीवास्तव बिग बॉस का भी रह चुके हैं हिस्सा

इसके अलावा राजू श्रीवास्तव को बाजीगर, बॉम्बे टूगोवा और आमदनी अठन्नी खर्चा रुपैया में भी एक्टिंग करते हुए देखा जा चुका है। राजू श्रीवास्तव एक्टिंग और कॉमेडी के अलावा सलमान खान के विवादित शो बिग बॉस 3 का भी हिस्सा बन चुके हैं। इसके अलावा वो उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद के अध्यक्ष भी हैं। राजू श्रीवास्तव के फैंस और परिजन अभी भी काफी परेशान है और हर कोई यही दुआ करने में लगा हुआ है कि जल्द से जल्द कॉमेडियन ठीक होकर अपने घर वापस जाएं।

LEAVE YOUR COMMENT

Your email address will not be published.