1. Home
  2. हिंदी
  3. बॉलीवुड
  4. बॉलीवुड : राजकुमार राव-जाह्नवी कपूर ने शुरू की मिस्टर एंड मिसेज माही की शूटिंग
बॉलीवुड : राजकुमार राव-जाह्नवी कपूर ने शुरू की मिस्टर एंड मिसेज माही की शूटिंग

बॉलीवुड : राजकुमार राव-जाह्नवी कपूर ने शुरू की मिस्टर एंड मिसेज माही की शूटिंग

0

मुंबई, 10 मई। बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव और अभिनेत्री जाह्नवी कपूर ने धर्मा प्रोडक्शन में बन रही अपनी आने वाली फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ की शूटिंग शुरू कर दी है। यह जानकारी करण जौहर ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए पूरी टीम को इस नई शुरुआत के लिए शुभकामनाएं दीं। उनकी पोस्ट को जाह्नवी कपूर और राजकुमार राव ने भी शेयर किया।

करण जौहर के आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज पर फिल्म की पहली झलक शेयर की गई। शेयर की गई तस्वीर में एक क्लैपबोर्ड है, जिसमें मिस्टर एंड मिसेज माही’ लिखा हुआ है। फिल्म के सेट से पहली झलक शेयर करते हुए धर्मा प्रोडक्शन ने कैप्शन में लिखा, “मैदान तैयार है और ‘मिस्टर एंड मिसेज’ की टीम भी आगे बढ़ने के लिए तैयार हैं। शूटिंग का पहला दिन शुरू।”

जाह्नवी कपूर ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ में महिला क्रिकेटर की भूमिका में नजर आएंगी। यह फिल्म 7 अक्तूबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। बता दें कि शरण शर्मा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में जाह्नवी कपूर ने महिला क्रिकेटर बनने के लिए बाकायदा ट्रेनिंग ली है। ताकि वह अपने किरदार के साथ न्याय कर सकें। जाह्नवी ने क्रिकेट के लिए ट्रेनिंग लेते समय एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें भारतीय विकेटकीपर और बल्लेबाज दिनेश कार्तिक जाह्नवी को प्रशिक्षण देते नजर आए थे।

LEAVE YOUR COMMENT

Your email address will not be published.