1. Home
  2. हिंदी
  3. बॉलीवुड
  4. बॉलीवुड : करण जौहर ने कन्फर्म किया – सारा अली खान और कार्तिक आर्यन थे कपल
बॉलीवुड : करण जौहर ने कन्फर्म किया – सारा अली खान और कार्तिक आर्यन थे कपल

बॉलीवुड : करण जौहर ने कन्फर्म किया – सारा अली खान और कार्तिक आर्यन थे कपल

0

मुंबई, 8 जुलाई। करण जौहर को इंडस्ट्री के लोग ‘जोड़ी-मेकर’ के नाम से भी जानते हैं। उनके शो कॉफी विद करण पर कई जोड़ियां बनीं। कटरीना कैफ और विकी कौशल लेटेस्ट उदाहरण हैं। करण के काउच से कहानी शुरू होकर तीन साल के अंदर उनकी शादी भी हो गई।

करण जौहर अपने काउच को मेनिफेस्टेशन (इच्छा पूरी करने वाला ) काउच मानते हैं। उन्होंने सारा अली खान और कार्तिक आर्यन का भी जिक्र किया। सारा ने कॉफी विद करण में कार्तिक आर्यन को अपना क्रश बताया था। इसके बाद दोनों की डेटिंग की खबरें शुरू हो गईं। करण ने अब इस उनके अफेयर का खुलासा भी कर दिया है।

बोले, सारा-कार्तिक की शुरू हुई डेटिंग

करण जौहर अपने शो कॉफी विद करण को लेकर सुर्खियों में हैं। एक न्यूज चैनल से बातचीत में करण जौहर ने कहा, ‘मैं इस काउच को मेनिफेस्टेशन काउच कहता हूं। मैं कृति सेनन को भी एक दिन बोल रहा था। मैंने कहा बस नाम बोल दो क्योंकि कटरीना कैफ ने इस काउच पर कहा था कि उन्हें लगता है कि वह विकी कौशल के साथ अच्छी लगेंगी। यह पता चलने पर विकी बेहोश हो गए और फिर इसके बाद उनकी शादी ही हो गई। सारा ने कार्तिक का नाम लिया और उनकी डेटिंग शुरू हो गई।’

आलिया ने भी लिया रणबीर का नाम

आलिया भट्ट ने एक कई सीजन्स में रणबीर कपूर का नाम लिया और आज उन दोनों की शादी भी हो गई है। अब उनके बच्चा भी होने वाला है। इतनी बढ़िया बात है कि इस काउच ने कई रिलेशनशिप्स मेनिफेस्ट किए हैं।

फिल्म के बाद आईं ब्रेकअप की खबरें

सारा अली खान ने कॉफी विद करण में पहली बार कहा था कि वह कार्तिक आर्यन के साथ डेट पर जाना चाहेंगी। यह साल 2018 की बात है। इसके बाद दोनों की फिल्म लव आज कल 2 की शूटिंग शुरू हो गई। साथ में डेटिंग की खबरें भी शुरू हो गईं। हालांकि फिल्म रिलीज होते-होते दोनों के ब्रेकअप की खबरें भी आ गई थीं।

LEAVE YOUR COMMENT

Your email address will not be published.