1. Home
  2. हिंदी
  3. राजनीति
  4. कांग्रेस अध्यक्ष खरगे ने कांग्रेस सांसद धानोरकर के निधन पर जताया शोक
कांग्रेस अध्यक्ष खरगे ने कांग्रेस सांसद धानोरकर के निधन पर जताया शोक

कांग्रेस अध्यक्ष खरगे ने कांग्रेस सांसद धानोरकर के निधन पर जताया शोक

0

नई दिल्ली, 30 मई। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे और पार्टी के कुछ अन्य नेताओं ने महाराष्ट्र के चंद्रपुर से लोकसभा सदस्य सुरेश नारायण धानोरकर उर्फ बालूभाऊ धानोरकर के निधन पर मंगलवार को शोक व्यक्त किया। महाराष्ट्र से कांग्रेस के एकमात्र लोकसभा सदस्य धानोरकर का मंगलवार सुबह दिल्ली के एक निजी अस्पताल में निधन हो गया।

धानोरकर 48 साल के थे। खरगे ने ट्वीट किया, ‘‘सुरेश नारायण धानोरकर के असामयिक निधन के बारे में सुनकर बहुत दुख हुआ। वह जमीन से जुड़े नेता थे।” उन्होंने धानोरकर के परिवार, उनके मित्रों और समर्थकों के प्रति संवेदना व्यक्त की।

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक चव्हाण ने ट्वीट किया, ”बालूभाऊ धानोरकर का दो दिन के भीतर बीमार होना, उनकी हालत गंभीर होना और फिर उनका निधन हो जाना अकल्पनीय है… वह एक कुशल, ऊर्जावान और संवेदनशील नेता थे। यह मेरे लिए व्यक्तिगत क्षति भी है। मैं उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं।” पार्टी के कुछ अन्य नेताओं ने भी कांग्रेस सांसद के निधन पर दुख जताया है।

बता दें कि महाराष्ट्र से कांग्रेस के एकमात्र लोकसभा सदस्य बालू धानोरकर का मंगलवार सुबह दिल्ली के एक निजी अस्पताल में निधन हो गया। पार्टी के एक नेता ने यह जानकारी दी। धानोरकर 48 साल के थे। उनके परिवार में पत्नी प्रतिभा धानोरकर और दो बेटे हैं। प्रतिभा धानोरकर विधायक हैं, उन्होंने 2019 में वरोरा-भद्रावती विधानसभा सीट से जीत हासिल की थी।

LEAVE YOUR COMMENT

Your email address will not be published.