1. Home
  2. हिंदी
  3. बॉलीवुड
  4. बॉलीवुड : बेटे यश ने उड़ाया करण जौहर के पाउट पोज का मजाक, कहा- बिलकुल नहीं पसंद यह एक चीज
बॉलीवुड : बेटे यश ने उड़ाया करण जौहर के पाउट पोज का मजाक, कहा- बिलकुल नहीं पसंद यह एक चीज

बॉलीवुड : बेटे यश ने उड़ाया करण जौहर के पाउट पोज का मजाक, कहा- बिलकुल नहीं पसंद यह एक चीज

0

मुंबई, 18 जून। फिल्ममेकर करण जौहर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और कई बार बच्चों के साथ अपनी तस्वीरें या वीडियो शेयर कर देते हैं। इसी क्रम में उन्होंने अपना एक ताजा वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपने बेटे यश से बातचीत करते दिख रहे हैं। इस वीडियो में करण जौहर अपने बेटे से पूछ रहे हैं कि वो कौन सी बात है जो उसे अपने पिता के बारे में जरा भी पसंद नहीं है। इस पर यश ने एक्टिंग करके करण की उस चीज के बारे में बताया।

  • यश को नहीं पसंद करण की यह बात

करण जौहर ने अपने बेटे से पूछा कि तुम्हें मेरे बारे में क्या चीज नहीं पसंद है। तो जवाब में यश ने कहा, ‘मुझे पापा का इस तरह के पोज करना पसंद नहीं है।’ यश अपने पिता करण जौहर वाले अंदाज में पाउट करके दिखाता है और अपने बेटे को एक्टिंग करते देखकर करण जौहर अपनी हंसी नहीं रोक पाते हैं।

  • एक्टिंग करके उड़ाया करण जौहर का मजाक

पिंक टीशर्च में यश के साथ अपना ये वीडियो करण जौहर ने घर पर ही रिकॉर्ड किया है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए करण जौहर ने लिखा, ‘मुझे पाउट शेम किया गया है।’ बता दें कि करण जौहर के पाउट पोज का पहले भी कई बार मजाक उड़ाया जा चुका है लेकिन फिर भी वह मौके बेमौके पाउट करते हुए अपनी तस्वीरें शेयर कर देते हैं।

  • कमेंट करके फैंस कर रहे यश की तारीफें

करण जौहर के इस वीडियो को फैंस खूब एन्जॉय कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा, ‘ये बच्चा इस आदमी का बाप है।’ एक दूसरे शख्स ने हंसते हुए इमोजी बनाकर कमेंट किया, ‘यश काफी सेंसिबल है।’ वर्क फ्रंट की बात करें तो करण जौहर की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ इन दिनों लगातार चर्चा में बनी हुई है। खबर है कि करण ने फिल्म पर 300 करोड़ रुपये के आसपास खर्च किया है।

LEAVE YOUR COMMENT

Your email address will not be published.